सीडीओ कार्यालय ड्यूटी कटवाने पहुंचा था कर्मचारी, सीडीओ ने कार्यालय में कराया योग, करनी होगी चुनाव ड्यूटी

सीडीओ कार्यालय ड्यूटी कटवाने पहुंचा था कर्मचारी, सीडीओ ने कार्यालय में कराया योग, करनी होगी चुनाव ड्यूटी

 कटवाने पहुंच संभल नगर पालिका के एक कर्मचारी को सीडीओ ने आसन वताते हुए नियमित योग करने की सलाह दी। नियनित योग से उसे कुछ राहत मिली।

शुक्रवार को एक बार फिर से कर्मचारी काटी कटवाने पहुंचा तो सीडीओ ने उससे कार्यालय में ही योग कराया और स्वस्थ होने पर कयूटी करने के लिए प्रेरित किया।

संभल नगर पालिका में तैनात एक कर्मचारी को चुनाव में ड्यूटी लगी है। वह कुछ दिन पहले सीडोओ कार्यालय पहुंचा और कमर और पैर दर्द की समस्या का हकला देते हुए सीडीओ भरत कुमार निव से चुनाव में लगी इयू‌टी कटवाने की गुहार लगाई थी। जिस पर सीडीओ ने कर्मचारी को आसन बताते हुए नियमित रूप से योग करने की सलाह दी थी। लेकिन डयूटी नहीं फाटी थी।

शुक्रवार को पालिकाकर्मी फिर से सीडीओं के पास ड्यूटी कटवाने पहुंचा। जिस पर सीडीओ ने कर्मचारी से पूछा कि योग करने से राहत मिली या नहीं। जिस पर कर्मों ने नियमित रूप से योग करने से कमर और पैर दर्द से कुछ आराम मिलने की बात कही। जिस पर सीडीओ ने कर्मचारी से अपने कार्यालय में ही योग कराया। सीडीओ ने कर्मचारी को योग के अन्य कई आसन बताए और लगातार गोग करने और दर्द की समस्या जीक होने पर ड्यूटी करने के लिए प्रेरित किया।