आचार संहिता लगने से कर्मचारियों व शिक्षकों का आंदोलन स्थगित

अब 18 मई को धरना प्रदर्शन करेंगे शिक्षक व कर्मचारी

लखनऊ:- नगर निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद कर्मचारी-शिक्षक संयुक्त मोर्चा ने 11 अप्रैल को प्रस्तावित प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन को स्थगित कर दिया है। सोमवार को मोर्चा की आपातकालीन बैठक में यह फैसला लिया गया। जिसमें यह भी तय किया गया कि अब प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन 18 मई को होगा। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के महामंत्री अतुल मिश्रा ने बताया है कि सोमवार को हुई आपातकालीन बैठक में अब प्रदेशव्यापी आंदोलन की अगली तिथि 18 मई तय की गई है। 

इस संबंध में नोटिस प्रदेश सरकार और शासन को भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया है कि देश के अन्य राज्यों में इंडियन पब्लिक सर्विस इंप्लाइज फेडरेशन (इप्सेस) के अध्यक्ष बीपी मिश्रा के मुताबिक देश के अन्य राज्यों में चार सूत्रीय मांग पत्र के समर्थन में धरना यथावत होगा। 

यूपी से भी सभी जिलों से प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजा जाएगा। नगर निगम कार्यालय में हुई इस बैठक में मोर्चा के महासचिव शशि मिश्रा, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष सुरेश रावत, वरिष्ठ उपाध्यक्ष गिरीश मिश्रा, डीपीए अध्यक्ष संदीप बडोला, उमेश मिश्रा, प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुशील पांडेय, राजकीय निगम महासंघ के अध्यक्ष मनोज आदि उपस्थित थे।