हेडमास्टर पर अभद्र व्यवहार का आरोप, थाने मे दी शिकायत

हेडमास्टर पर अभद्र व्यवहार का आरोप, थाने मे दी शिकायत

हापुड़, बुधवार को धौलाना थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में सहायक अध्यापकिा ने हेडमास्टर पर अभद्र व्यवहार करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जिसकी सूचना पर शिक्षा विभाग के अधिकारी और धौलाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरु कर दी। पीड़िता शिक्षिका ने धौलाना थाना में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन करने का दावा कर रही है।

धौलाना ब्लॉक के गांव हसनपुर लोढा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि विद्यालय में प्रधान अध्यापक ने अभद्र व्यवहार कर जान से मारने की धमकी दी है । पूर्व मे भी कई बार धार्मिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करता है। जिसकी शिकायत विभाग समेत पुलिस से कर चुकी है लेकिन क्षेत्रीय गांव का होने के कारण हेडमास्टर का स्कूल में दबदवा है। 

जिसके कारण हेडमास्टर के हौंसले बुलंद है। बुधवार को विवाद की सूचना मिलने पर उच्चाधिकारियों के दिशा-निर्देश पर पहुंचे खण्ड शिक्षा अधिकारी योगेश गुप्ता और चौकी इंचार्ज मनोज कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की है। इस संबंध मे थाना प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह बिष्ट का कहना है कि शिक्षिका की तहरीर मिली है और जांच की जा रही है। जांच पड़ताल करने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।