सब्जियों का भाव पूछने के बाद सब्जी नहीं खरीदने पर परिषदीय शिक्षक को बेल्ट से पीटा

सब्जियों का भाव पूछने के बाद सब्जी नहीं खरीदने पर परिषदीय शिक्षक को बेल्ट से पीटा

चायल, पिपरी कोतवाली के तिल्हापुर मोड़ स्थित बाजार में सोमवार को सब्जी खरीदने गए सहायक अध्यापक को दुकानदार ने साथियों संग जमकर पीट दिया। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायल अध्यापक ने थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

प्रयागराज के झलवा निवासी बिजलेश केसरवानी प्राथमिक विद्यालय म्योहर में सहायक अध्यापक हैं। सोमवार दोपहर विद्यालय बंद होने के बाद वह स्कूटी से अपने घर झलवा जा रहे थे। पिपरी कोतवाली के तिल्हापुर मोड़ स्थित बाजार से सब्जी खरीदने के लिए चले गए। बिजलेश के अनुसार उन्होंने एक दुकानदार से सब्जी और प्याज का भाव पूछा। मोलभाव के बाद सब्जी नहीं खरीदने पर दुकानदार गाली गलौज करने लगा। 

विरोध करने पर उसने अपने चार अन्य दोस्तों को बुला लिया। आरोप है कि सभी ने बेल्ट से पिटाई कर उन्हें घायल कर दिया। चीखपुकार सुन जुटे लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। घायल शिक्षक ने कोतवाली पहुंचकर नामजद तहरीर दी है। इंस्पेक्टर बृजेश करबरिया का कहना है कि तहरीर मिली है, जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

-----------

अस्पताल संचालक पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप

चायल, चरवा कोतवाली के रैयादेह माफी गांव निवासी रजनीश कुमार पासी का आरोप है कि स्थानीय एक अस्पताल संचालक उससे रंजिश रखता है। रविवार को उसने मोबाइल पर फोन कर उसे गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित ने थाने पहुंच आरोपी अस्पताल संचालक के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।