कक्षा दो की छात्रा से अश्लील हरकत करने पर ग्रामीणों का विद्यालय पर हंगामा, थाने का किया घेराव

कक्षा दो की छात्रा से अश्लील हरकत करने पर ग्रामीणों का विद्यालय पर हंगामा, थाने का किया घेराव

 सरायइनायत थाना क्षेत्र के डुडुही गांव में प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक पर कक्षा दो की छात्रा से अश्लील हरकत करने का आरोप लगा है। इसको लेकर ग्रामीणों ने विद्यालय पर हंगामा किया। विद्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गेट का ताला खुलवाया। आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर गांव के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया। 

ग्रामीणों का आरोप प्राथमिक विद्यालय डुडुही में कार्यरत एक शिक्षक साल भर से कक्षा दो की छात्रा पर बुरी नजर रखता था। वह अक्सर उसके साथ अश्लील हरकतें करता था। चार दिन पहले बच्ची ने घर वालों को इसकी जानकारी दी तो वह सन्न रह गए। शिक्षक की करतूत जानकर ग्रामीणों में भी आक्रोश फैल गया। 

बुधवार को बड़ी संख्या में ग्रामीण विद्यालय पहुंचकर हंगामा करने लगे। आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय के गेट पर ताला लगा दिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों को समझा बुझाकर गेट का ताला खुलवाया।

इसके बाद ग्रामीण सरायइनायत थाने पहुंच गए और आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। घटना की जानकारी विभाग के अधिकारियों को भी दी गई है।