शिक्षक ने पांचवी के छात्र को पीटा; बेंच पर गिरने से सिर फटा

शिक्षक ने पांचवी के छात्र को पीटा; बेंच पर गिरने से सिर फटा

 झज्जर के चिमनी गांव के राजकीय प्राइमरी स्कूल में शिक्षक ने पांचवी कक्षा के छात्र की पिटाई कर दी। परिजनों का आरोप हैं कि शिक्षिक ने बच्चे की रीढ़ की हड्डी पर मारा, जिससे बच्चा बैंच पर गिर गया, जिससे उसका सिर फट गया और बेहोश हो गया। बच्चे को दुबलधन के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बच्चे के पिता की शिकायत पर शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार चिमनी गांव निवासी अमित का लड़का गांव के राजकीय प्राइमरी स्कूल में पांचवी कक्षा में पढ़ता हैं। वह बुधवार को हाफ टाइम में बच्चों के साथ खेल रहा था। इस दौरान शिक्षक तेजपाल आए और बच्चे के कमर पर मुक्के मार दिए, जिससे बच्चा बैंच पर गिर गया। बैंच पर गिरने से बच्चा बेहोश हो गया और उसका सिर फट गया। परिजनों का आरोप हैं कि सिर फटने और बेहोश होने के बाद भी शिक्षको ने बच्चे की मदद नहीं की।

इस दौरान एक शिक्षक बोला कि बच्चा ड्रामा कर रहा हैं। किसी ने इसकी सूचना पड़ोसियों को दी तो वह बच्चे को घर लेकर पहुंचे। इसकी सूचना पुलिस और बच्चे के पिता को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे को दुबलधन के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन बच्चे को होश नहीं आया. यहां से डॉक्टरों ने उसे पीजीआई रेफर कर दिया। पुलिस ने बच्चे के पिता कि शिकायत पर शिक्षक तेजपाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।

पिता बोले पहले भी बच्चा कर चुका था शिक्षक की उससे शिकायत

बच्चे के पिता ने बताया कि उसका बेटा पहले भी उससे कई बार शिकायत कर चुका था कि जो नया टीचर आया हैं, वो बहुत मारता हैं। उसने बेटे से कहा था कि तुम्ह पढ़ते नहीं होंगे तो टीचर मारेगा ही, लेकिन उसे नहीं पता था कि शिक्षक बच्चे से इतनी नफरत करता हैं।

पीजीआई से मिली छुट्टी

बच्चे को वीरवार सुबह पीजीआई से छुट्टी मिल गई हैं। पिता ने बताया कि बच्चा काफी डरा हुआ हैं। उसने इसकी शिकायत पुलिस में दी हैं।