दर्दनाक हादसाः बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, शिक्षक समेत दो लोगों की मौत

दर्दनाक हादसाः बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, शिक्षक समेत दो लोगों की मौत

 बलिया के बैरिया थाना क्षेत्र के एनएच-31 पर स्थित जयप्रभा सेतु पर बुधवार की सुबह बोलेरो की टक्कर से दो बाइक पर सवार तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। इसमें से एक जख्मी की अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं, दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई।

इससे पहले जयप्रभा सेतु स्थित उत्पाद चेकपोस्ट पर तैनात एएसआई अनिल कुमार ने मांझी थाना पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची बिहार पुलिस ने तीनों घायलों को मांझी सीएचसी पहुंचाया। मांझी पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छपरा शहर के मंगाईडीह से लौट रही बारात में शामिल बोलेरो ने ओवरटेक के दौरान अचानक दो बाइक सामने आ गई। बोलेरो की टक्कर के बाद दोनों बाइक पर सवार तीन लोग फिल्मी स्टाइल में हवा में उछलकर सेतु पर दूर जा गिरे। 

मृतक मांझी के कोंहड़ा बाजार स्थित उच्च विद्यालय के शिक्षक के रूप में कार्यरत थे। उनके साथ बाइक पर सवार मांझी के जैतपुर उच्च विद्यालय में तैनात शिक्षक तथा बक्सर के मदहां गांव निवासी लक्ष्मण सिंह के पुत्र विनायक सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए। 

दूसरी बाइक पर सवार सिवान के हुसेनगंज ब्लॉक में कार्यरत अमीन और बक्सर निवासी प्रमोद कुमार के पुत्र सचिन कुमार साहनी बुरी तरह जख्मी हो गए। अस्पताल में इलाज के दौरान सचिन की भी मौत हो गई। चौकी चांददीयर की पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों बाइक व बोलेरो को जब्त कर लिया। 

मांझी सीएचसी में घायलों को देखने वालों की भारी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तीनों के परिजनों को फोन करके दुर्घटना की सूचना दी।