शिक्षिका को बंधक बना छात्र ने दोस्तों संग लूटा

शिक्षिका को बंधक बना छात्र ने दोस्तों संग लूटा

लखनऊ, मदेयगंज के तुलसी विहार कॉलोनी में मंगलवार को शिक्षिका तलत फातिमा सिद्दीकी (70) को उनके पढ़ाए छात्र ने साथियों के साथ घर में बंधक बनाकर लूटपाट की। विरोध पर उनकी पिटाई भी की गई। बुधवार को सूचना पर मदेयगंज पुलिस ने खेल कर मामला चोरी में दर्ज किया। 

डीसीपी रवीना त्यागी ने संज्ञान में आते ही मदेयगंज पुलिस को फटकार लगाई। मदेयगंज पुलिस ने कुछ घण्टे में चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए। डीसीपी मध्य रवीना त्यागी ने बताया कि मदेयगंज के तुलसी विहार कॉलोनी में तलत फातिमा सिद्दीकी (70) घर में अकेले रहती हैं। कुछ साल पहले वह अमेरिका से लखनऊ आई थी।

मदेयगंज स्थित घर में रहकर वह ट्यूशन पढ़ाती थी। कुछ वर्ष पहले वह करन नाम के छात्र को वह ट्यूशन पढ़ाती थी। इस समय करन शिया पीजी कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा है। करन ने साथियों करन, छोटू और गुफरान के साथ तलत के घर में लूट की योजना बनाई। मंगलवार दोपहर करन तीनों साथियों के साथ फातिमा के घर के घर आ धमका। 

नकाबपोश दो बदमाश घर में घुसे। दो बदमाश बाहर खड़े रहे। लूटपाट में शामिल चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूर्व में मिली तहरीर के आधार पर बुधवार को चोरी का केस दर्ज किया गया है। बयान, फुटेज पर मुकदमा लूट की धारा में बदला जा रहा है।