CM योगी ने निरस्त की पुलिस भर्ती परीक्षा तो अभ्यर्थी बोले-थैंक्यू

CM योगी ने निरस्त की पुलिस भर्ती परीक्षा तो अभ्यर्थी बोले-थैंक्यू

पुलिस भर्ती परीक्षा के प्रश्नपत्र लीक होने के मामले का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को जैसे ही परीक्षा निरस्त करने का ऐलान किया प्रदेश भर के अभ्यर्थियों ने उनके निर्णय पर खुशी जाहिर की।

परीक्षा रद किए जाने की मांग कर रहे अभ्यर्थियों ने युवाओं के हित में फैसला लेने के लिए सीएम योगी को ‘थैंक्यू’ भी कहा। सीएम का निर्णय आने के बाद सोशल मीडिया पर भी छात्रों ने सीएम का आभार जताया।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सीएम योगी के समर्थन में दर्जनों हैशटैग वायरल होने लगे। इनमें #YogiWithYouth ट्रेंड लिस्ट में टॉप पर आ गया। इसके माध्यम से छात्रों ने सीएम योगी के निर्णय को सही ठहराते हुए योगी सरकार की प्रशंसा की और इसे युवाओं की हितैषी सरकार करार दिया। यही नहीं, परीक्षा रद करने संबंधी सीएम योगी की एक्स पोस्ट भी जबरदस्त वायरल हुई और शाम छह बजे तक इसकी रीच 10 लाख की संख्या पार कर गई।

सोशल मीडिया पर छाया #YogiWithYouth

पेपर निरस्त किए जाने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सीएम योगी के निर्णय के समर्थन में कई हैशटैग ट्रेंड होने लगे। इनमें #YogiAdityanath, #DhanyawadYogiji और #YogiWithYoutँ पर सबसे ज्यादा लोग इंगेज हुए। खासतौर पर #YogiWithYouth तो ट्रेंड में नंबर वन रैंक पर भी आ गया। छात्रों ने योगी सरकार के निर्णय पर खुशी जताई।

उत्साहित छात्रों ने योगी के पक्ष में लगाए नारे

पुलिस भर्ती परीक्षा निरस्त होने के बाद लखनऊ समेत प्रदेश के अन्य शहरों में बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने इस निर्णय का स्वागत किया। उत्साहित छात्रों ने युवाओं की आवाज सुनने के लिए सीएम योगी का आभार जताया और मुख्यमंत्री योगी के पक्ष में नारे भी लगाए। लखनऊ में एक छात्र ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लाखों छात्रों की बात को सुना है, इसके लिए हम उनके आभारी हैं।