शिक्षकों/प्रशिक्षकों की (पूर्णतः अस्थायी/संविदा आधारित) नियुक्ति

शिक्षकों/प्रशिक्षकों की (पूर्णतः अस्थायी/संविदा आधारित) नियुक्ति

पूर्णतः अस्थायी अंशकालिक/संविदा के आधार पर विभिन्न पदों हेतु पैनल तैयार करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। संविदा के आधार पर नियुक्ति विद्यालय में रिक्ति होने या किसी शिक्षक के अवकाश पर जाने की स्थिति में ही नियमानुसार की जाएगी। 

नियुक्ति मिलने के बावजूद संगठन में किसी भी तरह से स्थायीकरण की पात्रता किसी को नहीं होती है। शैक्षणिक योग्यता पूरी करने वाले इच्छुक अभ्यर्थी आवेदन पत्र विद्यालय की वेबसाइट www.iffcophulpur.kvs.ac.in से डाउनलोड कर भरें तथा दिनांक 01/02/2024 की शाम 5 बजे तक अवश्य ईमेल contractualkvip@gmail.com पर भेज दें। 

पाँच बजे के बाद मिले किसी भी मेल पर विचार नहीं किया जाएगा। ईमेल से आवेदन नहीं भेजने वाले अभ्यर्थी साक्षात्कार में किसी भी स्थिति में शामिल नहीं किए जाएंगे। पूरी तरह भरे हुए मूल आवेदन पत्र एवं स्व प्रमाणित संलग्नकों की छाया प्रतियों एवं 2 पासपोर्ट साइज़ फोटो के साथ दी गयी तिथियों को 8 बजे सुबह विद्यालय में उपस्थित होंगे। कागजातों की जांच सुबह 8 से 10 बजे तक ही संबन्धित पदों हेतु उन दिनों में की

जाएगी। 10 बजे के बाद आने पर किसी को भी साक्षात्कार हेतु शामिल नहीं किया जाएगा। अतः

समयानुसार पहुँचें। साक्षात्कार की तिथियां निम्न होंगीः

➤ 02/02/2024 (शुक्रवार): प्राथमिक शिक्षक (PRT), बालवाटिका-2/3 के शिक्षक, शैक्षिक सलाहकार (EDUCATIONAL COUNSELLOR), विशिष्ट अनुदेशक (SPECIAL EDUCATOR: TGT LEVEL ONLY)

➤ 03/02/2024 (शनिवार): COMPUTER INSTRUCTOR (Instructor for Artificial Intelligence (6th Additional subject in SECONDARY classes as per CBSE), योग प्रशिक्षक, खेल कोच 09/02/2024 (शुक्रवार): स्नातकोत्तर शिक्षक (पीजीटी/PGT: PHYSICS and CHEMISTRY ONLY), Music/Dance Coach

➤ किसी भी स्थिति में साक्षात्कार की तिथि तथा समय में बदलाव का अनुरोध स्वीकार नहीं किया जाएगा। हालाँकि प्रशासनिक कारणों से विद्यालय द्वारा बदलाव किया जा सकता है जिसकी सूचना केवल वेबसाइट के माध्यम से एक दिन पहले दी जाएगी।

> साक्षात्कार हेतु अपने सभी मूल प्रमाणपत्रों के साथ सुबह 8 बजे तक उपस्थित हों। विस्तृत विज्ञापन, शैक्षणिक योग्यता एवं अन्य सूचनाओं हेतु KV/KVS बेबसाइट देखें। SPECIAL EDUCATOR हेतु RCI की गाइडलाइंस लागू होंगी।

> साक्षात्कार हेतु कोई भी भत्ता देय नहीं होगा एवं चयन में साक्षात्कार बोर्ड का निर्णय अंतिम होगा।

> किसी पद हेतु अभ्यर्थियों की संख्या सामान्य से अधिक होने पर उसी दिन एक लिखित परीक्षा का आयोजन किया जा सकता है जिसमें सर्वाधिक अंक पाने वाले 10 अभ्यर्थियों का ही साक्षात्कार लिया जाएगा। इस संबंध में निर्विवाद रूप से प्राचार्य का निर्णय अंतिम होगा।

विशेष जानकारी हेतु विद्यालय के कार्यालय से 0532-2282178 पर संपर्क करें।