इस जनपद के प्राथमिक विद्यालय में पहुंचे सीएम योगी जी, की विभागीय कार्यों की सराहना, पढ़ें विस्तार से

इस जनपद के प्राथमिक विद्यालय में पहुंचे सीएम योगी जी, की विभागीय कार्यों की सराहना, पढ़ें विस्तार से

प्रदेश के जनपद बलिया में अपने पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के दौरे के तहत उत्तर प्रदेश के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ बलिया के प्राथमिक विद्यालय दलजीत टोला पहुंच गए। इस दौरान विद्यालय के शिक्षक, कर्मचारी व बच्चे उपस्थित रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा आज बलिया के प्राथमिक विद्यालय दलजीत टोला, मुरली छपरा में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन किया गया उन्होंने विभाग द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना भी की।

उत्तर प्रदेश की सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया का दौरा किया।पहले से प्रस्तावित अपने दौरे के चलते मुख्यमंत्री योगी सबसे पहले 3638.25 करोड़ की 144 विकास परियोजनाओं को लोकार्पण और शिलान्यास करने प्रभावती देवी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बलिया ब्लॉक के मुरली छपरा के प्राथमिक विद्यालय दलजीत टोला में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन किया। इस दौरान मंत्री दयाशंकर, दानिश आजाद , सांसदगण, विद्यालय के शिक्षक, कर्मचारी व बच्चे उपस्थित रहे।

इसके अलावा कस्तूरबा गांधी विद्यालय चिलकहर में हास्टल, GIC सिकंदरपुर, क्षेत्रीय पंचायती राज प्रशिक्षण संस्थान हुलेनाबाद , पर्वतपुर में पेयजल परियोजनाओं के साथ सीएम योगी ने विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों पर 26 बेड के कोविड वार्ड का उद्घाटन किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे बलिया आने का सौभाग्य मिला। सीएम योगी ने वाराणसी के लिए कनेक्टिविटी ठीक करने के लिए उत्तर प्रदेश परिवहन निगम से तीन बसों का शुभारंभ किय उन्होंने कहा कि आज एक साथ कई महापुरुषों को हम साथ लेकर चल रहे हैं। आज प्रदेश नई ऊंचाइयों को छू रहा है।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर अपने निर्धारित कार्यक्रम में एक घंटे लेट 3.55 बजे संपूर्ण क्रांति के अग्रज लोक नायक जयप्रकाश नारायण के गृह क्षेत्र सिताब दियारा के हेलीपेड पर में उतरा।