शिक्षिका पर आया प्रिंसिपल के बेटे का दिल, दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, शिकायत करने पर मिली ये सजा

शिक्षिका पर आया प्रिंसिपल के बेटे का दिल, दो साल तक करता रहा दुष्कर्म, शिकायत करने पर मिली ये सजा 

आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र के एक गांव की युवती जिस स्कूल में पढ़ाने जाती थी, उसी स्कूल के प्रिंसिपल के बेटे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शिक्षिका ने इसकी शिकायत प्रिंसिपल से की तो उसे स्कूल से निकाल दिया। जिसके बाद पीड़िता ने थाना में मलपुरा में शिकायत की। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। 

थाने में दी तहरीर में उसने कहा है कि वह स्कूल में शिक्षिका के तौर पर पढ़ाती थी। उसी विद्यालय के प्रिंसिपल के बेटे ने दो साल तक उससे दुष्कर्म किया। युवती का आरोप है कि वह उसे स्कूल से निकालने की धमकी देता था। युवती ने पुलिस को बताया कि इसकी शिकायत जब उसने प्रिंसिपल और युवक के पिता से की तो 10 जनवरी, 2022 को उसे विद्यालय से निकाल दिया गया।

अपने साथ ले गया आरोपी

युवती ने पुलिस को बताया कि 07 जुलाई, 2022 को युवक गांव आया और घर से युवती को अपने साथ ले गया। युवती का आरोप है कि उसने उसे अलग-अलग स्थानों पर 45 दिन तक अपने साथ रखा और उससे संबंध भी बनाए। युवती ने बताया कि जब उसने युवक से कहा कि तुमने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। युवक ने उसे भरोसे में लेकर 19 अगस्त को भोपाल में शादी रचा ली। इसके बाद उसे घर ले आया।

थाने में कराए हस्ताक्षर युवती ने बताया कि प्रिंसिपल के परिवार के लोगों ने गाली गलौज की। यहां से उसे थाने ले गए। आरोप है कि पुलिस ने एक कोरे कागज पर उससे हस्ताक्षर कराए और डरा धमकाकर पीड़िता को पिता व भाई के साथ भेज दिया। कुछ दिन बाद पीड़िता थाने पहुंची। थाना पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की।

कमिश्नर से लगाई गुहार

इस पर पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई। उनके आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना मलपुरा प्रभारी तेजवीर सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा लिख मेडिकल कराया जा रहा है। पीड़िता के मुकदमे के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।