स्कूल प्रोग्राम में डांस करते हुए स्टेप्स भूल गई बेटी, तो दूर बैठे पापा ने ऐसे सिखाया डांस, लोग बोले....

स्कूल प्रोग्राम में डांस करते हुए स्टेप्स भूल गई बेटी, तो दूर बैठे पापा ने ऐसे सिखाया डांस, लोग बोले....

Father Daughter Dance Video: 24- सेकंड की क्लिप में, एक पिता को दलेर मेहंदी के पॉप्युलर सॉन्ग तुनक तुनक पर अपनी बेटी के डांस परफॉर्मंस में मदद करते हुए देखा जा सकता है।

Father Daughter Dance Video: एक पिता और बेटी के बीच का रिश्ता सबसे प्यारा होता है और इस बात से कोई इनकार नहीं है. हम आपको एक सुपर क्यूट वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. जिसमें एक पिता (Father) का अपनी बेटी (Daughter) के स्कूल के वार्षिक समारोह के दौरान उसकी मदद करने की एक क्लिप ऑनलाइन वायरल हो रही है और, आपको इसे मिस नहीं करना चाहिए।

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर शेयर किया है. 24-सेकंड की क्लिप में, एक पिता को दलेर मेहंदी के पॉप्युलर सॉन्ग तुनक तुनक पर अपनी बेटी के डांस परफॉर्मंस में मदद करते हुए देखा जा सकता है. जब वह स्टेज पर परफॉर्म कर रही थी, तब उसके पिता ने उसकी मदद की।।

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “और #FatherOfTheYear अवार्ड जाता है.” यह वीडियो ऑनलाइन एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. ट्विटर यूजर्स ने पिता-बेटी के अनमोल पल को देखकर और कमेंट सेक्शन में अपने प्यार की बौछार कर दी।