CTET DEC 2022:- जिन अभ्यर्थियों की परीक्षा 'टेक्निकल समस्या' के कारण पूरी नहीं हुई थी, उन लोगों के एडमिट कार्ड जारी हो गए हैं, डाऊनलोड करें इस डायरेक्ट लिंक से

CTET : कुछ केंद्रों में तकनीकी समस्याओं के चलते इन तारीखों में हुए एक्जाम होंगे दुबारा, देखें जारी नोटिस और फटाफट चेक करें अपना स्टेटस 

CTET  : केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की तरफ से सीटेट 2022 के एग्जाम 28 दिसंबर 2022 से आयोजित किए जा रहे हैं। बता दें यह परीक्षा ऑनलाइन मोड में हो रही है | जिसमें लाखों अभ्यर्थी प्रतिभाग कर रहे हैं। 32 लाख से अधिक अभ्यर्थियों ने सीटेट 2022 के लिए फार्म को भरा था। लेकिन सीटेट का अभी-अभी एक  नोटिस जारी हुआ है जिसमें बताया गया है कि कुछ तारीखों की परीक्षाएं अब नए तारीख को होंगे। ऐसे में पूरी तरह से अपडेट क्या जाने के लिए पूरी पोस्ट विस्तार से पढ़े।

🔴  BSN WhatsApp Group (Join Now)

🔵  BSN Telegram Group (Join Now)

 कुछ सेंटर में आई तकनीकी खामी के कारण एग्जाम फिर से

जैसे कि कुछ परीक्षा केंद्रों पर तकनीकी खामी की वजह से सिस्टम कार्य नहीं कर रहे थे। सीटेट की परीक्षाएं कुछ सेंटरों की फिर से आयोजित होंगी। 

👉 CTET एडमिट कार्ड डाउनलोड करें इस डायरेक्ट लिंक से

सीटेट 2022 का एग्जाम जो 11, 18 और 24 जनवरी को हुआ था, इन तीनों तारीखों का जो एग्जाम है वह फिर से आयोजित होगा। इनमें कुछ परीक्षा केंद्रों का एग्जाम फिर से निर्धारित हुआ है। आप सभी एक बार सीटेट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड और एडमिट कार्ड डाउनलोड करके देख ले। अगर कोई नयी एग्जाम डेट आपके एडमिट कार्ड में या प्री एडमिट कार्ड में शो हो रही है तो आपका एग्जाम उसी तारीख को होगा।  यह आप तभी जान पाएंगे जब आप एक बार फिर से प्रि एडमिट कार्ड और एडमिट कार्ड डाउनलोड करेंगे।