शिक्षामित्रों द्वारा सरकार को प्रेषित किया गया बधाई पत्र मानदेय 24000 करने व शिक्षामित्र पद पर स्थाई करने की किया मांग

शिक्षामित्रों द्वारा सरकार को प्रेषित किया गया बधाई पत्र मानदेय 24000 करने व शिक्षामित्र पद पर स्थाई करने की किया मांग

जनवरी 2023 को इको गार्डन लखनऊ में शैक्षिक संगोष्ठी का आयोजन दिनेश बाबू शिक्षामित्र के नेतृत्व में किया गया जिसमें प्रदेश के बहुत सारे शिक्षामित्र एकत्रित हुए कार्यक्रम में लोकप्रिय प्रधानमंत्री जी की पूज्यनीय दिवंगत माता जी को शिक्षामित्रों द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई तथा सरकार को समस्त शिक्षामित्रों द्वारा नव वर्ष पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।

शिक्षामित्रों द्वारा अपने भविष्य को लेकर सरकार से मांगे की गई की उत्तर प्रदेश के समस्त शिक्षामित्रों को वर्तमान समय की महंगाई एवं उनकी 22 वर्षों की अनवरत सेवा को दृष्टिगत रखते हुए समान कार्य समान वेतन अथवा केंद्र सरकार द्वारा नि रित वेतन 24000 प्रतिमाह मानदेय शिक्षामित्रों को दिया जाए और शिक्षामित्रों को उनके मूल पद पर ही स्थाई किया जाए एवं उसकी सेवा नियमावली भी बनाई जाए।


 शैक्षिक संगोष्ठी कार्यक्रम को दिनेश बाबू जयकरण सिंह अविनाश अवस्थी बृजेश राणा राम अवतार महेंद्र यादव संजय शर्मा विजय शिव कुमार द्विवेदी मोहित तिवारी, अम्बेडकर नगर से राम चन्दर मौर्य ने संबोधित किया। दिनेश बाबू ने कार्यक्रम के समापन की घोषणा करते हुए शीघ्र ही शिक्षामित्रों का बड़ा कार्यक्रम करने की बात कही।